Thursday, July 18, 2013

ओवरलोडिड’ कार ट्रक से टकरायी, 4 मरे



‘ओवरलोडिड’ कार ट्रक से टकरायी, 4 मरे
यमुनानगर में दुर्घटनाग्रस्त कार। -हप्र
यमुनानगर, 17 जुलाई (हप्र)। मंगलवार देर रात आल्टो कार व रेत से भरे ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर होने से कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। आल्टो में महिलाओं व चार बच्चों समेत दस लोग सवार थे। हादसे के बाद ट्रक का ड्राईवर मौके से फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार चालक ने शराब पी हुई थी एवं ट्रक तेज़ गति में था।
जानकारी के अनुसार ईएसआई अस्पताल केपीछे बसे गुरुनानक पुरा कालोनी निवासी प्रिंस की मंगलवार को शादी हुई थी। रात को गीता भवन में विवाह केबाद पार्टी का आयोजन किया गया था।  विवाह पार्टी में परिवार व रिश्तेदार शामिल हुए। देर रात को पार्टी केबाद प्रिंस की मां नीलम, चंडीगढ़ सेक्टर 20 निवासी मौसी बचनी देवी उर्फ आशा रानी, मौसी का बेटा श्याम कुमार, जीजा जालंधर निवासी राकेश कुमार, जीजा बसंत नगर निवासी लवनीश, बहन सोनिया, अंबाला कैंट निवासी कमल, बहन के दोनों बच्चे शिवम, युवराज चंडीगढ़ निवासी निहारिका कार से वापस रात्रि साढ़े बारह बजे गुरुनानक पुरा कालोनी में घर पर लौट रहे थे।
इस दौरान मधु चौक यमुनानगर पर उनकी कार की रेत से भरे ट्रक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई।  हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीसरे ने अस्पताल जाते हुए दम तोड़ दिया, जबकि चौथे की इलाज के दौरान मौत हो गई।
मृतकों के रिश्तेदार प्रिंस ने बताया कि कार में सवार दस लोग  शादी समारोह से लौट रहे थे। मरने वालों में नीलम, बचनी देवी, शामू व एक इस परिवार का दामाद शामिल हैं।
ड्रंकन ड्राइविंग या कुछ और?
जांच अधिकारी देवेंद्र राणा ने बताया कि रेत बजरी वाले ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। फरार ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पार्टी भेजी गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार चालक ने शराब पी हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि चालक शराब के नशे में था या नहीं।
वहीं हरजीत, प्रीतम व संदीप का कहना है कि शहर में रात के समय गुजरने वाले रेत व बजरी के ये ट्रक अकसर शहर में दुर्घटनाओं का सबब बनते हैं।
लेकिन पुलिस इन पर लगाम लगाने में असमर्थ रही है। उन्होंने कहा कि खनन माफिया के लोग रात के समय अवैध खनन करते हैं। पुलिस व अधिकारियों के हाथों पकड़े जाने के भय से ये वाहनों को अंधाधुंध बेपरवाह दौड़ाते हैं। इन्हीं में से एक ट्रक गत रात शहर के बीचों बीच मधु चौक पर दौड़ कर निकल रहा था कि सामने से आ रही आल्टो कार के साथ जा टकराया।

No comments:

Post a Comment

टिप्पणी के लिये धन्यवाद।