Saturday, March 30, 2013

सड़क हादसों में महिला सहित तीन की मौत

सड़क हादसों में महिला सहित तीन की मौत

Posted On March - 30 - 2013
यमुनानगर, 29 मार्र्च (हप्र)। अलग-अलग हादसों में एक महिला सहित तीन की मौत हो गई। जानकारी अनुसार खिजराबाद निवासी कुंती देवी अपने पति के साथ बाइक से सवार होकर यमुनानगर दवाई लेने के लिए आई हुई थी। जैसे ही वह बीएसएनएल एक्सचेंज के नजदीक पहुंचे, तो पास से गुजर रहे नगर कीर्तन के एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे पत्नी ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई व पति दूसरी ओर गिर गया। पति तो बाल-बाल बच गया, लेकिन महिला की टायर के नीचे आने से मौत हो गई। राहगीरों की मदद से ट्रक चालक को मौके पर ही पकड़ लिया गया। देखते ही देखते रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।
वहीं, अंबाला-जगाधरी हाईवे मार्ग पर स्थित चावला पेट्रोल पंप के सामने सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई।  जानकारी अनुसार सुध निवासी रघुबीर वीरवार को किसी काम से गया था। शाम के समय वापस घर लौट रहा था। रास्ते में अंबाला मार्ग पर चावला पेट्रोल पंप के नजदीक अज्ञात बाइक चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह नीचे गिर गया। हादसे में रघुबीर की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। जेब से मिले दस्तावेजों पर पुलिस ने शिनाख्त की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में भेज दिया। जहां से पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
उधर, गांव रामपुर कंबोयान में वन विभाग की नर्सरी के सामने देर रात सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सीएचसी बिलासपुर ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी अनुसार रामपुर जट्टान निवासी ऋषिपाल आदर्श विद्या मंदिर रामपुर जट्टान में अध्यापक था। बृहस्पतिवार रात वह अपनी बाइक पर बाजार से घर की तरफ जा रहा था। इस दौरान जब वह रामपुर कंबोयान के निकट वन विभाग की नर्सरी के सामने पहुंचा, तो उसकी बाइक ट्राली के पीछे टकरा गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। उधर, चालक ट्रैक्टर ट्राली मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

No comments:

Post a Comment

टिप्पणी के लिये धन्यवाद।