Saturday, March 30, 2013

अवैध संबंधों के शक में कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या

अवैध संबंधों के शक में कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या

Posted On March - 30 - 2013
घटनास्थल पर हत्याकांड की जांच करते पुलिस कर्मी।
यमुनानग। हरियाणा के यमुनानगर के गांव मानकपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की अवैध संबंधों के शक में कुल्हाडी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हत्या आरोपी पति अभी फरार बताया गया है।
पुलिस व ग्रामीणों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जगाधरी पांवटा साहिब हाईवे पर स्थित गांव मानकपुर निवासी कर्मचंद अकसर शराब पीकर अपनी पत्नी से मारपीट करता था। कर्मचंद को शक था कि उसकी पत्नी निर्मला चरित्रहीन है और उसके किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। जब दोनों के बीच आपस में इस शक को लेकर झगड़ा काफी बढऩे लगा तो वह अपने मायके में जाकर रहने लगी। लेकिन कर्मचंद के दिमाग में अपनी पत्नी के प्रति नफरत बढ़ गई। इस बीच उसकी पत्नी यह सोचकर अपने मायके सेे वापस आ गई कि अब कर्मचंद में कुछ सुधार आ गया होगा। लेकिन शुक्रवार सुबह जब निर्मला घर से बाहर खेतों में शौच के लिए गई तो कर्मचंद भी कुल्हाड़ी लेकर उसके पीछे चला गया। सुनसान जगह देखकर कर्मचंद ने कुल्हाड़ी से उस पर इतने वार किए कि उसकी तुरंत मौत हो गई।
प्रत्यक्षदर्शी धर्मपाल ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी दुष्चरित्र नहीं थी। जब वह हत्या कर रहा था तो उसने उसे देख लिया और मौके से तुरंत फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही यमुनानगर से आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे व घटनास्थल की जांच की।
डीएसपी अशोक सभरवाल का कहना है कि कर्मचंद ने अपनी पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से सात वार किए हैं। घटनास्थल से कुछ दूरी पर कुल्हाड़ी मिल गई है। वह उसे वहीं फेंक कर चला गया था। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है। पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों का खुलासा कर्मचंद की गिरफ्तारी के बाद हो सकेगा। उसे गिर तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

टिप्पणी के लिये धन्यवाद।