Thursday, April 12, 2012

डीएवी गर्ल्‍स कालेज में सीनियर्स के लिए विदाई समारोह

-पारूल ढिंगरा बनी मिस फेयरवेल-
-सवि मग्गो को मिला मिस ऑलराउंडर का खिताब-
-ढोल जगीरों दा ....पर जमकर लगे ठुमके-


डीएवी गल्र्स कालेज में वीरवार को सीनियर्स के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी थीम महफिल मुटियारां दी रही। इस दौरान छात्राओं ने पंजाबी गीतों पर जमकर ठुमके लगाएं। 
समारोह में पारूल ढिंगरा को मिस फेयरवेल तथा अंकिता को मिस ईव के खिताब से नवाजा गया। जबकि बीए मॉस कम्यूनिकेशन अंतिम वर्ष की छात्रा सवि मग्गो को मिस ऑलराउंडर का खिताब मिला। कालेज प्रिंसिपल डा. सुषमा आर्य ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया तथा सीनियर्स के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। डा. सुषमा आर्य ने कहा कि छात्राओं ने राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिताओं में भाग लेकर तथा पदक जीतकर डीएवी गल्र्स कालेज का नाम भारत ही नहीं, अपितु, विश्व स्तर पर चमकाया है। जिन छात्राओं ने कालेज में तीन साल या फिर पांच साल तक पढ़ाई की है, उनके सम्मान में विदाई समारोह का आयोजन किया गया है। उन्होंने छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और परीक्षा में अच्छे मॉक्र्स प्राप्त करने का आशीर्वाद दिया। विदाई समारोह के दौरान प्रीति ने डोला रे डोला गीत पर डांस कर समां बांध दिया। वहीं शीतल ने मेरा झुमका उठाके लाया यार वे, आजा नच ले गीत पर नृत्य प्रस्तुत कर पंडाल में माधुरी दीक्षित के डांस की यादों को ताजा कर दिया।


 कैटवॉक में सवि मग्गो, कृति शर्मा, रीना, सर्वजीत कौर, पारूल ढिंगरा, रूचि, हर्षा, स्मिता, आकांक्षा, विदुषी, अंकुर सहित २५ से ज्यादा छात्राओं ने भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान छात्राओं ने लक २० एट कुड़ी दा, ढोल जगीरों दा, मुंदरी बनाई फिरे, ओ ओ हनी सिंह, मिक्स भंगड़ा सहित अन्य पंजाबी गीतों पर छात्राओं ने गिद्दा प्रस्तुत कर माहौल में पंजाबियत घोल दी। मिस फेयरवेल, मिस ईव, मिस ऑल राउंडर व अन्य का चयन करने के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएं करवाई गई। 






अंत में पारूल ढिंगरा को मिस फेयरवेल, अंकिता को मिस ईव, सवि को मिस ऑल राउंडर, हर्षा को मिस थीम, आकांक्षा को मिस ब्यूटीफुल स्माइल, विदुषी को मिस टैलेंटिड, अंकुर कांबोज को मिस पंचुवल के खिताब से नवाजा गया। टीचर्स के लिए आयोजित म्यूजिकल चेयर रेस में कॉमर्स विभाग की प्राध्यापिका मीनू गुलाटी विजेता रहीं। निर्णायक मंडल में डोली लांबा, नेहा सहगल, मीनू गुलाटी व पसमीन शामिल रहीं। 


2 comments:

  1. बेहतरीन कवरेज। खूब रंगारंग कार्यक्रम था।

    ReplyDelete

टिप्पणी के लिये धन्यवाद।